हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ | तकनीकी दुनियाँ -->

tech world

Nice Post

.समर्थक.

ब्लॉगर. Blogger द्वारा संचालित.

Subscribe via email

New Article Via Email Enter Your Email

बुधवार, 20 जुलाई 2011

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

12:02 am | Labels: 1 टिप्पणियाँ



सेक्स रैकेट का पर्दाफाशपिंकी जोशी: दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने साउथ एक्सटेंशन इलाके से सोमवार शाम तीन दलालों सहित छह विदेशी कॉल गर्ल्स को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार दलालों में भी एक विदेशी है. बहरहाल पुलिस को इस रैकेट के सरगना आशीष की अभी भी तलाश है. प्राप्त जानकारी के अनुसार आशीष दिल्ली टॉप एस्कॉर्ट्स नाम से वेबसाइट चलाता है.

पुलिस की गिरफ्त में आईं ये विदेशी लड़कियाँ राजधानी दिल्ली में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाती थीं.

गिरफ्तार की गई हर कॉल गर्ल को एक लाख रुपये महीने की सैलरी मिल रही थी. विदेशों से आई इन लड़कियों के साथ दो से छह महीने का कॉन्ट्रैक्ट किया गया था. इतना ही नहीं इन्हें 35 हजार रुपये किराए पर फ्लैट भी दिया गया था.

यह लड़कियां बिज़नेस वीज़ा के ज़रिये भारत आकर अपना धंधा धड़ल्ले से चलाती थीं. इनके ग्राहक बड़े- बड़े बिज़नेसमैन और अन्य हाई प्रोफाइल लोग होते थे.

रैकेट का भंडाफोड़ उस वक्त हुआ जब पुलिस ने नकली ग्राहक का जाल बिछा और इन सभी को धर दबोचा. बीस- बीस हज़ार रुपए पर बात तय होने पर जब दलालों ने लड़कियों दिखाईं तो पुलिस ने इन्हें रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में पता चला कि ये लड़कियाँ सोवियत यूनियन की थीं और छह महीने के वीज़ा पर भारत आई थीं.

पिछले दिनों दक्षिण दिल्ली से पुलिस ने हाई प्रोफाइल दलाल नगमा खान के गैंग का भंडाफोड़ किया था. इसी गैंग के दलालों से पूछताछ में इसका खुलासा हुआ.

कौन है नगमा खान
नगमा खान वो लड़की है जो जिसने दलाली के ज़रिये महज़ कुछ सालों में ही करोड़ों की संपति खड़ कर ली. जिस्म की दलाली करने वाली इस लड़की के पास से करोड़ों की कीमत के चार फ्लैट, 50 लाख की ऑडी कार बरामद हुई.

पुलिस ने नगमा को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वह अपनी ऑडी कार में चार लड़कियों को लेकर धंधे पर निकली थी. इनके पीछे संजय भाटिया और विजय भाटिया नाम के दो दलाल सैंट्रो कार पर आ रहे थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार ये दोनों सोनू पंजाबन के रिश्तेदार हैं.

नगमा खान पहले सऊदी अरब में अपने माता-पिता के साथ रहती थी और पांच साल पहले भारत आई थी. देह व्यापार का धंधा उसने पुणे से शुरू किया. वहां पर एक आपराधिक मामला दर्ज होने के बाद वह दिल्ली चली आई और एक बार फिर से यह धंधा शुरू कर दिया. जल्दी ही नगमा दिल्ली के हाई प्रोफाइल देह व्यापार की बेताज बादशाह बन गई और करोड़ों की संपति जमा कर ली. यह बात उसी प्रतिद्वंद्वी सोनू पंजाबन को बर्दाश्त नहीं हुई और उसने पुलिस में इसकी मुखबिरी कर दी. िस तरह पुलिस नगमा तक पहुंचने में गिरफ्तार हुई.

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि नगमा के पास दिल्ली में पांच फ्लैट हैं और एक ऑडी कार है. पुलिस का कहना है कि इस गैंग में कई हाई प्रोफाइल लड़कियाँ काम कर रही थीं. नगमा इन लड़कियों को हर महीने सैलरी भी देती थी. इतना ही नहीं वह अपने ग्राहकों को आकर्षक पैकेज भी देती थी.

Related Articles :


Stumble
Delicious
Technorati
Twitter
Facebook

1 टिप्पणियाँ:

preet jaiswal ने कहा…

अच्छा लिखा पिंकी जी

एक टिप्पणी भेजें

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

TITLE

ENTER-TAB2-CONTENT-HERE

TITLE

ENTER-TAB3-CONTENT-HERE
 

तकनीकी दुनियाँ Copyright © 2010 Ashavalley is Designed by Piush trivedi